Articles

सरबत दा भला ट्रस्ट ने प्रवासी मज़दूरों के लिए अमृतसर प्रशाशन को दिए 10 हज़ार मास्क।

मानवता की सेवा के मामलों में डा. ओबराय का नहीं उतारा जा सकता ऋण : औजला

अमृतसर, 15 मई ( )- नामवर सिख कारोबारी और प्रसिद्ध समाज सेवक डा.एसपी सिंह ओबराए की सरपरस्ती में चल रहे सरबत दा भला चैरिटेबल ट्रस्ट की तरफ से इस विपदा भरी घड़ी में पंजाब में से दूसरे राज्यों को भेजे जाने वाले प्रवासी मज़दूरों को कोरोना के संपर्क से बचाने के लिए अमृतसर के सिविल और रेलवे प्रशासन को मेंबर पार्लियामेंट गुरजीत सिंह औजला की मौजूदगी में 10 हज़ार ट्रिपल लेयर वाले सर्जीकल मास्क दिए गए।

इस दौरान बोलते मैंबर पार्लियामेंट गुरजीत सिंह औजला ने सरबत दा भला चैरिटेबल ट्रस्ट की तरफ से आज अमृतसर के सिविल और रेलवे प्रशासन को घरों को लौट रहे प्रवासी मज़दूरों के लिए बड़ी संख्या में मास्क देने पर डा.ओबराय का धन्यवाद करते कहा कि पूरी दुनिया अंदर जहाां भी कहीं मानवता और विपदा पड़ती है तो डा.एसपी सिंह ओबराय हमेशा सबसे पहले पहुंच कर ज़रूरतमंदों की बड़ी मदद करते हैं। इस लिए मानवता की सेवा के मामलो में डा.ओबराए का कभी भी ऋण उतारा नहीं जा सकता है।

इसी दौरान ट्रस्ट के माझा जोन के सलाहकार सुखदीप सिद्धू,ज़िला प्रधान सुखजिन्दर सिंह, जनरल सचिव मनप्रीत संधू, ख़ज़ांची नवजीत घई ने बताया कि सरबत दा भला ट्रस्ट ने पंजाब में से दूसरे राज्यों को जाने वाले प्रवासी मज़दूर को कोरोना की समीपता से बचाने के लिए प्रशासन को 50 हज़ार ट्रिपल लेयर धोने योग्य सर्जीकल मास्क देने का फ़ैसला लिया है। जिसके अंतर्गत अमृतसर प्रशासन को प्रवासी मज़दूरों के लिए 10 हज़ार सर्जीकल मास्क मैंबर पार्लियामेंट गुरजीत सिंह औजला की मौजूदगी में एसडीएम. विकास हीरा,स्टेशन मास्टर ओलंपियन बलविंदर सिंह शम्मी और तहसीलदार बीरकरन सिंह ढिल्लों को सौंप दिए गए हैं, जो प्रशासन की तरफ से रेलवे स्टेशनों और स्पेशल रेल गाड़ियों के माध्यम से अपने घरों को लौटने वाले प्रवासी मज़दूरों को बाँटे जाएंगे। उन्होंने बताया कि डा.ओबराय की तरफ से यह ऐलान भी किया है कि ट्रस्ट की तरफ से किये जा रहे सभी सेवा कार्य उतनी देर तक निरंतर जारी रहेंगे जब तक माहौल सुखदायी नहीं हो जाता।

सरबत दा भला ट्रस्ट की तरफ से अमृतसर और रेलवे प्रशासन को मास्क देने मौके एमपी गुरजीत सिंह औजला,सुखजिंदर सिंह हेर, सुखदीप सिद्धू, विकास हीरा, मनप्रीत संधू, नवजीत घई और अन्य।

Also See:

newsonline

Recent Posts

मुख्यमंत्री नायब सिंह से मिले प्रदेश के कई गांव के सरपंच विभिन्न मांगो पर की वार्ता |

हरियाणा के मुख्यमंत्री श्री नायब सिंह और प्रदेश के विभिन्न गांव के सरपंचों के बीच…

41 mins ago

Dolphin (PG) College, Chandigarh Recognized as Leading Paramedical Institute in North India

Dolphin (PG) College, Chandigarh, has been awarded the prestigious "Leading Paramedical Institute of North India…

55 mins ago

Influencers Celebrate Mother’s Day in Old Age Homes with GiftstoIndia24x7

In today's world, the influencers have created a lot of buzz. They have made a…

55 mins ago

Lay’s Unveils Limited-edition Celebratory Packs to Honor MS Dhoni, Smiles All Around as Fans Rush for the Packs

Cricket icon and brand ambassador MS Dhoni gets a special salute from Lays with limited-edition…

2 hours ago

Jungle Camps India Unveils its New Logo Highlighting ‘Earth First, Community First’ Ethos

Jungle Camps India, a distinguished collection of award-winning wildlife and conservation-focused lodges spread across central…

2 hours ago

Leptos Estates Enters India to Make Dreams of Mediterranean Holiday Home Come True

The six-decade, family-run property development firm is offering prospective Indian home buyers a unique opportunity…

3 hours ago