Breaking

बीजेपी-जेजेपी सरकार जायेगी और कांग्रेस सरकार आयेगी – दीपेन्द्र हुड्डा |

जनता अपने साथ हुए विश्वासघात का बदला अगले चुनाव में वोट की चोट से लेगी – दीपेन्द्र हुड्डा |

2019 के चुनाव में JJP की 10 सीट आयी थी, लेकिन इस बार 1 सीट पर भी जमानत नहीं बचेगी – दीपेन्द्र हुड्डा |

मुख्यमंत्री खट्टर बताएं बाहर से कौन सी पर्ची आती है जिस पर अन्य प्रदेशों के युवाओं को नौकरी मिल रही – दीपेन्द्र हुड्डा |

 

सांसद दीपेंद्र हुड्डा ने नये साल में हरियाणा में होने वाले बदलाव की शुभकामनाएं देते हुए कहा कि नये साल में बीजेपी-जेजेपी सरकार जायेगी और कांग्रेस सरकार आयेगी। रिकार्डतोड़ सर्दी में लाडवा में कांग्रेस द्वारा आयोजित जनआक्रोश रैली में भीड़ ने सारे रिकार्ड तोड़ दिए। भीड़ देखकर गदगद हुए सांसद दीपेन्द्र हुड्डा ने कहा कि अग्नि परीक्षा की तरह ये सर्दी परीक्षा व्यर्थ नहीं जायेगी और हरियाणा में परिवर्तन लेकर आयेगी। उन्होंने कहा कि हरियाणा में आज सबसे ज्यादा भ्रष्टाचार हो रहा है। 2019 के चुनाव में ही लोग बीजेपी को हटाना चाहते थे। लोग इस सरकार से दुखी थे इसलिए 14 में से 12 मंत्रियों को जनता ने हराकर घर भेज दिया। लेकिन जेजेपी ने अपने मतदाताओं से विश्वासघात कर बीजेपी की सरकार बनवा दी। 5 साल में न तो 5100 बुढ़ापा पेंशन मिली न फैक्ट्रियों में 75 प्रतिशत रिजर्वेशन मिला।

भ्रष्टाचार की नींव पर बनी बीजेपी-जेजेपी सरकार का समझौता 5100 पेंशन देने का नहीं बल्कि अपने भ्रष्टाचार की फाईलें बंद कराने, महकमे बांटकर घोटाले करने का समझौता था। दीपेंद्र हुड्डा ने जेजेपी को चुनौती दी कि पिछली बार तो बीजेपी को जमनापार के नाम पर 10 सीट आ गयी थी लेकिन इस बार 1 सीट पर भी जमानत नहीं बचेगी। जनता अपने साथ हुए विश्वासघात का बदला वोट की चोट से लेगी। दीपेन्द्र हुड्डा ने लोगों को सावधान करते हुए कहा कि इस बार JJP का BJP से समझौता तोड़ने का समझौता हो गया है। ये वेश बदल कर फिर वोट मांगने आएंगे। इनेलो तो जेजेपी से भी पहले बीजेपी से हाथ मिलायेगी। 5100 रुपये पेंशन का धोखा देने वालों को खुली चुनौती देते हुए दीपेन्द्र हुड्डा ने कहा कि तारीख बदलेगी, साल बदलेगा और जिस दिन कांग्रेस की सरकार बनेगी 6000 रुपये बुढ़ापा पेंशन देकर दिखायेंगे, कोई रोक सके तो रोक कर दिखाए।

दीपेंद्र हुड्डा ने काँग्रेस की हुड्डा सरकार के समय हुए कामों को बताते हुए कहा कि 10 साल में हरियाणा के लिए कोई नयी परियोजना तो आयी नहीं, बल्कि सरकार ने दादूपुर नलवी नहर तक कैंसिल कर दी। लाडवा बाईपास का काम रोक दिया। जबकि, इस बाईपास के बनने से पूरे इलाके को फायदा होता रोजगार के नये मौके मिलते। उन्होंने आश्वासन दिया कि प्रदेश में कांग्रेस सरकार बनने पर लाडवा बाईपास का काम पूरा करायेंगे और दादूपुर नलवी नहर का पुनर्निर्माण कराने के साथ ही किसानों को भरपूर मुआवजा भी देंगे। उन्होंने सरकार में बैठे लोगों के अहंकार का जिक्र करते हुए बताया कि इस सरकार ने हर वर्ग पर अत्याचार किया। एक साल तक किसान आंदोलन चला। 750 किसानों के घर उजड़ गये। सत्ता में बैठे लोगों ने किसानों की बात मानना तो दूर शहीद किसानों के परिवार से संवेदना के 2 शब्द तक नहीं बोले। उलटे किसानों को आतंकवादी, देशद्रोही तक बोला गया।

देश को मेडल दिलाने वाली खिलाड़ी बेटियों ने जब न्याय मांगा तो उनको बर्बरता से सड़कों पर घसीटा गया। सरकार इनको न्याय दिलाने की बजाय आरोपी भाजपा सांसद के साथ खड़ी रही। किसान, मजदूर, मनरेगा मजदूर, सरपंच, ग्रामीण चौकीदार, सफाई कर्मचारी, खिलाड़ी बेटियां, आढ़ती, आशा वर्कर, आंगनवाड़ी वर्कर पर लाठीचार्ज किया गया। खुद मुख्यमंत्री जनता के साथ अपमानजनक भाषा का प्रयोग करते हैं। कल ही एक बेरोजगार युवा ने TGT भर्ती परीक्षा का रिजल्ट न आने को लेकर मुख्यमंत्री जी से गुहार लगाई तो उसे साइकिल पर सब्जी बेचने की सलाह दे दी। जिसका आडियो सोशल मीडिया पर काफी चर्चा में है। दीपेंद्र हुड्डा ने कहा कि इसी तरह एक महिला ने जब रोजगार दिलवाने की मांग की तो उन्हें चंद्रयान पर बैठाकर भेजने की बात कही। सिरसा में एक विधवा महिला ने चिट्टे से अपने बेटे की मौत पर नशा कारोबारियों के खिलाफ कार्रवाई को कहा तो उनका भी अपमान किया और एक जनसंवाद कार्यक्रम में लोगों को सुरक्षाकर्मियों द्वारा धक्के मारकर निकालने की बात कही।

दीपेंद्र हुड्डा ने कहा कि 2014 से पहले कांग्रेस की हुड्डा सरकार के समय विकास दर, प्रति व्यक्ति आय, प्रति व्यक्ति निवेश, खिलाड़ियों के मान-सम्मान में, किसानों के कल्याण और किसान हित में, गरीब कल्याणकारी योजनाओं में और आपसी भाईचारे में देश भर में एक नंबर पर था। लेकिन बीजेपी और बीजेपी-जेजेपी सरकार ने हरियाणा को बेरोजगारी, महंगाई, नशा, अपराध में नंबर 1 बना दिया। आज न प्राईवेट सेक्टर में रोजगार है न सरकारी क्षेत्र में रोजगार मिल रहा है। पक्की नौकरियों को कौशल निगम या अग्निवीर जैसी योजनाओं के जरिये कच्चा किया जा रहा है।

हरियाणा में बेरोजगारी की भयावहता को बताते हुए दीपेन्द्र हुड्डा ने कहा कि चुनावी साल में ग्रुप-डी की 13000 नौकरी निकली तो उसके लिए 14 लाख पढे-लिखे युवाओं ने फार्म भरे। हरियाणा की सरकारी भर्तियों में जो लिस्ट आ रही है उसमें ज्यादातर दूसरे प्रदेशों के नौजवानों को हरियाणा की लिस्ट में जगह दी जा रहे है। इसका उदाहरण देते हुए दीपेंद्र हुड्डा ने कहा कि एसडीओ भर्ती में 80 में से 78 बाहर के चयनित हुए। एसडीओ इलेक्ट्रिकल में 99 में से 77 बाहर के, असिस्टेंट प्रोफेसर टेक्निकल की लिस्ट में 156 में से 103 बाहर के चयनित हुए और अब हाल में SDOP लिस्ट में 7 में से 4 पदों पर दूसरे प्रदेश के लोगों की भर्ती कर ली गई। और तो और HPSC में चेयरमैन भी बाहर के प्रदेश से लाकर बैठा दिया। क्या पौने 3 करोड़ की आबादी में हरियाणा में एक भी काबिल आदमी नहीं जिसको HPSC का चेयरमैन बनाया जा सके? उन्होंने सवाल किया कि मुख्यमंत्री खट्टर बताएं बाहर से कौन सी पर्ची आती है जिस पर अन्य प्रदेशों के युवाओं को नौकरी मिल रही है।

उन्होंने कहा कि हरियाणा में 20 से ज्यादा भर्ती घोटाले हुए। HPSC दफ्तरों में करोड़ो रुपये की घूस पकड़ी गयी। उन्होंने कहा कि हरियाणा में देश में सर्वाधिक बेरोजगारी है जिसके चलते युवा अपना घर-बार बेचकर लाखों का कर्ज लेकर अपनी जान हथेली पर रखकर डंकी के रास्ते पनामा के जंगलों या मेक्सिको होते हुए विदेश जा रहे हैं। वे खुद अमेरिका में हरियाणा के युवाओं से मिले जो वहां काम की मजबूरी में रह रहे हैं। उनका वापस आना भी मुश्किल है। उन्होंने कहा कि प्रदेश में कांग्रेस सरकार बनने पर वे इस हालात को बदलेंगे। किसी को विदेश जाना हो तो खुशी से जाए, लेकिन मजबूरी में न जाना पडे। सांसद दीपेंद्र हुड्डा ने कहा कि बीजेपी-जेजेपी ने हरियाणा को देश में महंगाई में भी नंबर 1 बना दिया। आज सबसे महंगी बिजली हरियाणा में है और लोगों के घरों के बिजली बिल हजारों में आ रहे हैं। क्योंकि सरकार अडानी कंपनी से सस्ती बिजली का समझौता बदलवाकर हरियाणा के उपभोक्ता को महंगी बिजली दिलवा रही है।

दीपेंद्र हुड्डा ने कहा कि नये साल में किसान पर अत्याचार करने वाली BJP-JJP सरकार जायेगी और किसानों को धान, पॉपुलर गन्ने का सबसे ज्यादा भाव देने वाली कांग्रेस सरकार आयेगी। नये साल में गरीब कल्याण की योजनाएं रोकने वाली BJP-JJP सरकार जायेगी और हर परिवार को 100-100 गज के प्लॉट और 2 कमरों का मकान देने वाली कांग्रेस सरकार आयेगी। नये साल में 5000 स्कूल बंद करने वाली BJP-JJP सरकार जायेगी और हरियाणा के स्कूलों को देश में सबसे बेहतरीन बनाने वाली कांग्रेस सरकार आयेगी।

दीपेंद्र हुड्डा ने कहा कि नये साल में सबसे ज्यादा महंगाई देने वाली BJP-JJP सरकार जायेगी और 300 यूनिट मुफ्त बिजली देने वाली कांग्रेस सरकार आयेगी। नये साल में सरपंचों पर लठ्ठ बरसाने वाली सरकार जायेगी और उनके हाथ में कलम देकर विकास के अधिकार देने वाली काँग्रेस सरकार आयेगी। नये साल में देश में सर्वाधिक 6000 रुपये बुढ़ापा पेंशन, 500 में गैस सिलेंडर, कर्मचारियों को ओल्ड पेंशन, खिलाड़ियों को मान-सम्मान देने वाली कांग्रेस सरकार आयेगी। उन्होंने यह भी जोड़ा कि बीजेपी-जेजेपी सरकार ने तो अपना कोई वायदा पूरा नहीं किया लेकिन हम अपने सारे संकल्प पूरा करके दिखायेंगे।

कड़ाके की सर्दी के बावजूद अनाज मंडी में कहीं पैर रखने तक की जगह नहीं बची। कार्यक्रम स्थल की तरफ आने वाली सारी सड़कें जाम रहीं। जितने लोग रैली स्थल पर मौजूद थे उसके ज्यादा लोग बाहर सड़कों पर मौजूद रहे। सुबह से ही लोग ढोल नगाड़ों के साथ सभा स्थल पर पहुंचना शुरू हो गए थे। लाडवा में जन आक्रोश रैली का आयोजन विधायक मेवा सिंह ने किया था। दीपेंद्र हुड्डा ने कहा कि इसमें प्रमुख रूप से हरियाणा विधानसभा के पूर्व स्पीकर हरमिंदर सिंह चठ्ठा, पूर्व स्पीकर अशोक अरोड़ा, विधायक बिशनलाल सैनी, विधायक मेवा सिंह, पूर्व विधायक, पार्टी के वरिष्ठ नेतागण, कांग्रेस सेवादल, महिला कांग्रेस, यूथ कांग्रेस, एनएसयूआई समेत सभी फ्रन्टल संगठनों के नेता, भारी तादाद में कार्यकर्ता मौजूद रहे।

 

For More Information Stay Updated With : newsonline.media

 

newsonline

Recent Posts

Bajaj Markets: Empowering Students with Education Loans

Bajaj Markets helps students fulfil their academic aspirations by facilitating access to education loans of…

33 mins ago

Qapitol Releases its First-ever Quality Engineering Report Focused on High-Growth Startups

Qapitol QA, a leading provider of Digital Quality Assurance and quality engineering solutions, has released…

1 hour ago

Crompton Greaves Consumer Electricals Ltd. Announces its Results for Q4 & FY24

Highest-ever standalone quarterly revenue at Rs. 1,797 cr;ECD Q4 Revenue growth at 14.3% YoY and…

2 hours ago

The 4?-ʰ Edition of Pluxee Select Welcomes IPL Coach Paddy Upton

Pluxee is excited to announce the fourth edition of its highly successful webinar series, Pluxee…

18 hours ago

भुगतान न होने से प्रदेश के किसान परेशान – दुष्यंत चौटाला

पूर्व डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला का सरकार से बड़ा सवाल, अभी तक मंडियों से क्यूं…

18 hours ago

MAHE Mangalore Celebrated its 31st Convocation: Honors Innovators, Researchers and Graduates

Manipal Academy of Higher Education Mangalore, an Institution of Eminence, deemed to be University, one…

20 hours ago